वाराणसी विकास प्राधिकरण (वीडीए) ने अवैध निर्माण के खिलाफ अभियान चलाते हुए कई कार्रवाई की। वीडीए की प्रवर्तन टीम ने दशाश्वमेध क्षेत्र में बिना मानचित्र स्वीकृति के चल रहे निर्माण को रोक दिया। 


इसी क्रम में चेतगंज स्थित हथुआ मार्केट में दिवाकर पांडेय द्वारा चार दुकानों के अवैध निर्माण को सील किया गया, और उन्हें नोटिस जारी किया गया।

विज्ञापन 

हरपालपुर लोहता में अवैध रूप से किए जा रहे भूतल निर्माण पर खालिक और कर्नादांडीदरेखू में विनोद कुमार के G+2 तथा बबलू गुप्ता के G+1 के अवैध निर्माण को भी सील कर दिया गया। इस कार्रवाई में जोनल अधिकारी सौरव देव प्रजापति और अवर अभियंता रविन्द्र प्रकाश शामिल रहे।

विज्ञापन 

वीडीए उपाध्यक्ष पुलकित गर्ग ने स्थल निरीक्षण के दौरान कई भवनों के निर्माण की जांच की । उन्होंने मास्टर प्लान के अनुसार रोड व्हाइडनिंग में आ रही बाउंड्री वॉल और गेट को हटाने का निर्देश दिया, साथ ही पर्याप्त पार्किंग सुनिश्चित कराने पर जोर दिया। द्वितीय एवं तृतीय तल पर अवैध निर्माण को तुरंत बंद करने और नोटिस देने का भी आदेश दिया।

 वाराणसी विकास प्राधिकरण (वीडीए) ने अवैध निर्माण के खिलाफ अभियान चलाते हुए कई कार्रवाई की। वीडीए की प्रवर्तन टीम ने दशाश्वमेध क्षेत्र में बिना मानचित्र स्वीकृति के चल रहे निर्माण को रोक दिया। इसी क्रम में चेतगंज स्थित हथुआ मार्केट में दिवाकर पांडेय द्वारा चार दुकानों के अवैध निर्माण को सील किया गया, और उन्हें नोटिस जारी किया गया।विज्ञापन हरपालपुर लोहता में अवैध रूप से किए जा रहे भूतल निर्माण पर खालिक और कर्नादांडीदरेखू में विनोद कुमार के G+2 तथा बबलू गुप्ता के G+1 के अवैध निर्माण को भी सील कर दिया गया। इस कार्रवाई में जोनल अधिकारी सौरव देव प्रजापति और अवर अभियंता रविन्द्र प्रकाश शामिल रहे।विज्ञापन वीडीए उपाध्यक्ष पुलकित गर्ग ने स्थल निरीक्षण के दौरान कई भवनों के निर्माण की जांच की । उन्होंने मास्टर प्लान के अनुसार रोड व्हाइडनिंग में आ रही बाउंड्री वॉल और गेट को हटाने का निर्देश दिया, साथ ही पर्याप्त पार्किंग सुनिश्चित कराने पर जोर दिया। द्वितीय एवं तृतीय तल पर अवैध निर्माण को तुरंत बंद करने और नोटिस देने का भी आदेश दिया। 

By

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe for notification