वाराणसी में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व INDIA गठबंधन के प्रत्याशी अजय राज ने शनिवार को प्रेस वार्ता कर कहा कि पांच साल से मंडलायुक्त एक ही स्थान पर जमे हुए हैं। कांग्रेस की तरफ से चुनाव आयोग को मंडलायुक्त को हटाने के लिए पत्र भेजा गया है। 

इस दौरान अजय राय ने मौजूदा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस सरकार में नेताओं को खरीदने का काम किया जा रहा है। मुझे तोड़ने के लिए बहुत प्रयास किया गया। अब सबका भ्रम दूर तो हो गया ना, अजय राय को कोई माई का लाल खरीद नहीं सकता, झूका नहीं सकता, तोड़ नहीं सकता। 

क्योंकि हम काशी वासी हैं। महादेव के भक्त हैं। हमारे लिए पद, प्रतिष्ठा और पैसा मायने नहीं रखता। हम सम्मान और स्वाभिमान के लिए राजनीति करते हैं। अजय हटने वाला नहीं लड़ने वाला है। रामनगर में बंदरगाह बना है, कितने व्यापार वहां से हुए। 

मंडलायुक्त को हटाने के लिए अजय राय ने चुनाव आयोग को भेजा पत्र, कहा- पांच साल से वाराणसी में जमे हैं@kashikirai#LokSabhaelection2024 #TheVaranasiNews #Varanasi #VaranasiNews #AjayRai pic.twitter.com/TN5Bx11foa

— The Varanasi News (@thevaranasinews) May 18, 2024

गंगा की सफाई को लेकर कहा कि गंगा जी में पानी है। बिना गंगा जी के पानी के नईया कहां से चली भईया। कहा कि गंगा में सिर्फ बालू भरा हुआ है। 

जनता को बेवकूफ समझ रखा है। जो भी योजना बनाए सब फ्लाप है। कौन सी ऐसी योजना का उद्घाटन किया गया पिछले 10 साल में जिससे आम जनता को नौकरी मिल गई या आम जनता को कोई सुविधा मिला हो।

वाराणसी में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व INDIA गठबंधन के प्रत्याशी अजय राज ने शनिवार को प्रेस वार्ता कर कहा कि पांच साल से मंडलायुक्त एक ही स्थान पर जमे हुए हैं। कांग्रेस की तरफ से चुनाव आयोग को मंडलायुक्त को हटाने के लिए पत्र भेजा गया है। इस दौरान अजय राय ने मौजूदा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस सरकार में नेताओं को खरीदने का काम किया जा रहा है। मुझे तोड़ने के लिए बहुत प्रयास किया गया। अब सबका भ्रम दूर तो हो गया ना, अजय राय को कोई माई का लाल खरीद नहीं सकता, झूका नहीं सकता, तोड़ नहीं सकता। क्योंकि हम काशी वासी हैं। महादेव के भक्त हैं। हमारे लिए पद, प्रतिष्ठा और पैसा मायने नहीं रखता। हम सम्मान और स्वाभिमान के लिए राजनीति करते हैं। अजय हटने वाला नहीं लड़ने वाला है। रामनगर में बंदरगाह बना है, कितने व्यापार वहां से हुए। मंडलायुक्त को हटाने के लिए अजय राय ने चुनाव आयोग को भेजा पत्र, कहा- पांच साल से वाराणसी में जमे हैं@kashikirai#LokSabhaelection2024 #TheVaranasiNews #Varanasi #VaranasiNews #AjayRai pic.twitter.com/TN5Bx11foa— The Varanasi News (@thevaranasinews) May 18, 2024 गंगा की सफाई को लेकर कहा कि गंगा जी में पानी है। बिना गंगा जी के पानी के नईया कहां से चली भईया। कहा कि गंगा में सिर्फ बालू भरा हुआ है। जनता को बेवकूफ समझ रखा है। जो भी योजना बनाए सब फ्लाप है। कौन सी ऐसी योजना का उद्घाटन किया गया पिछले 10 साल में जिससे आम जनता को नौकरी मिल गई या आम जनता को कोई सुविधा मिला हो। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe for notification