वाराणसी में गुरुवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। एक बाइक और बस में जोरदार टक्कर हुई, जिसमें बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। 

आसपास के लोगों व पुलिस की मदद से सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। 

घटना रोहनिया अदलपुरा मार्ग पर खनाव में हुई। बस और बाइक में जोरदार टक्कर से बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हुए। 


इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से तीनों को ट्रामा सेंटर भेजा। जहां दो लोगों ने दम तोड़ दिया।

ये युवक हुए हादसे के शिकार

बाइक सवार तीनों युवकों की पहचान चन्द्रशेखर उर्फ निरहू (17), साहिल (17), चंचल (16) निवासी अखरी के रूप में हुई है। बाइक साहिल चला रहा था। बताया जा रहा है कि बाइक काफी तेज गति में थी।

स्थानीय संवाददाता द्वारा खबर को अपडेट किया जा रहा है।

वाराणसी में गुरुवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। एक बाइक और बस में जोरदार टक्कर हुई, जिसमें बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों व पुलिस की मदद से सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। घटना रोहनिया अदलपुरा मार्ग पर खनाव में हुई। बस और बाइक में जोरदार टक्कर से बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हुए। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से तीनों को ट्रामा सेंटर भेजा। जहां दो लोगों ने दम तोड़ दिया।ये युवक हुए हादसे के शिकारबाइक सवार तीनों युवकों की पहचान चन्द्रशेखर उर्फ निरहू (17), साहिल (17), चंचल (16) निवासी अखरी के रूप में हुई है। बाइक साहिल चला रहा था। बताया जा रहा है कि बाइक काफी तेज गति में थी।स्थानीय संवाददाता द्वारा खबर को अपडेट किया जा रहा है। 

By

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe for notification