Site icon Skyplusnews

सात साल बाद वाराणसी में एक साथ दिखेंगे राहुल और अखिलेश, करेंगे चुनावी जनसभा

वाराणसी में प्रियंका गांधी एवं डिम्पल यादव के रोड शो के बाद राहुल और अखिलेश की जोड़ी पीएम के गढ़ में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

बताया जा रहा कि दोनों नेताओं का संयुक्त जनसभा 28 मई को दोपहर 3.30 बजे मोहनसराय में आयोजित हो रही है। इसे लेकर इंडिया से जुड़े दलों में भारी उत्साह के साथ तैयारियों की कवायद आज तेज हो गई।

कांग्रेस कमेटी के उत्तर प्रदेश के प्रभारी महासचिव अविनाश पाण्डेय के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने सभास्थल का स्थलीय निरीक्षण किया। 

मोहनसराय में सभा स्थल पर स्थानीय पार्टी पदाधिकारियों को तैयारियों के सम्बन्धित निर्देश दिया गया। मोहनसराय चौराहे के पास खाली खेतों के एक मैदान का चयन दोनों बड़े नेताओं की सभा के लिये किया गया है।

अविनाश पाण्डेय ने बताया कि राहुल गांधी एवं अखिलेश यादव की सभाओं में जहां विगत दिनों में लगातार न केवल भारी भीड़ हो रही है, बल्कि उत्साही भीड़ के भारी दबाव के चलते जैसी स्थितियां उत्पन्न हुईं, उनको ध्यान में रखते हुये पुख्ता तैयारियों के बंदोबस्त पार्टी के शीर्ष नेताओं द्वारा दिये गये।

वाराणसी में प्रियंका गांधी एवं डिम्पल यादव के रोड शो के बाद राहुल और अखिलेश की जोड़ी पीएम के गढ़ में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।बताया जा रहा कि दोनों नेताओं का संयुक्त जनसभा 28 मई को दोपहर 3.30 बजे मोहनसराय में आयोजित हो रही है। इसे लेकर इंडिया से जुड़े दलों में भारी उत्साह के साथ तैयारियों की कवायद आज तेज हो गई।कांग्रेस कमेटी के उत्तर प्रदेश के प्रभारी महासचिव अविनाश पाण्डेय के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने सभास्थल का स्थलीय निरीक्षण किया। मोहनसराय में सभा स्थल पर स्थानीय पार्टी पदाधिकारियों को तैयारियों के सम्बन्धित निर्देश दिया गया। मोहनसराय चौराहे के पास खाली खेतों के एक मैदान का चयन दोनों बड़े नेताओं की सभा के लिये किया गया है।अविनाश पाण्डेय ने बताया कि राहुल गांधी एवं अखिलेश यादव की सभाओं में जहां विगत दिनों में लगातार न केवल भारी भीड़ हो रही है, बल्कि उत्साही भीड़ के भारी दबाव के चलते जैसी स्थितियां उत्पन्न हुईं, उनको ध्यान में रखते हुये पुख्ता तैयारियों के बंदोबस्त पार्टी के शीर्ष नेताओं द्वारा दिये गये। 

Exit mobile version