लखनऊ में रविवार को रील बनाने के दौरान इंदिरा नहर में गिरी 18 साल की युवती का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। युवती अपनी बहन और दोस्तों के साथ इंदिरा नहर घूमने गई थी। वहीं पर रील बनाने दौरान उनका पैर फिसल गया और तेज बहाव में बह गई। पुलिस को दो दिन बाद युवती का शव मिला है।
बता दें विकास नगर की रहने वाली मनीषा खान ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। मनीषा के पिता शकील ऑटो ड्राइवर हैं। मनीषा रविवार को इंदिरा नहर घूमने गई थी। वहीं पर इंस्टाग्राम रील बना रही थी। तभी अचानक से पैर फिसलने से बह गईं। उनके साथ गए दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने तलाश शुरू की। लेकिन दो दिन तक मनीषा का कुछ पता नहीं चल सका।
दो दिन की तलाश के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को सफलता मिल गई। शव मिलने के बाद पुलिस परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस ने शव को पंचनामा करके पीएम के लिए भेज दिया है। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी रील
हादसे के बाद पुलिस जांच में पता चला था कि मनीषा इंदिरा नहर के किनारे खड़े होकर इंस्टाग्राम रील बना रही थी। उसकी दोस्त उसका वीडियो शूट कर रही थी। तभी अचानक से मनीषा का पैर फिसल गया और वो तेज बहाव में बह गई। घटना के बाद रील सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी। देवा शारिफ जाने के लिए घर से निकली थी परिजनों ने बताया था कि मनीषा घर से बहन निशा, चचेरी बहन नगमा और ममेरे भाई के साथ देवा शरीफ जाने की बात कहकर निकली थी। रास्ते में अचानक से सबका प्लान बदल गया। सभी इंदिरा नहर चले गए। वहीं पर मौज मस्ती के दौरान मनीषा रील बनाने लगी। जिससे उनका संतुलन बिगड़ा और नहर में गिर गई।

By

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe for notification