वाराणसी में ठगों और जालसाजों का एक नया गैंग सक्रिय हो गया है, जिसने एक पूर्व सैनिक से लाखों की ठगी की है। बाबतपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया का रीजनल मैनेजर और प्रॉपर्टी डीलर बताकर आरोपी ने रिटायर्ड सैनिक चंदन कुमार सिंह से 26 लाख 61 हजार रुपए ठग लिए।

चंदन कुमार सिंह, जो कि बिहार के आरा जिले के रामपुर गांव के निवासी हैं, सेना से रिटायर होकर वाराणसी में बस गए थे। उन्होंने हाल ही में शिवपुर क्षेत्र के शकुंतलम अपार्टमेंट निवासी अंकित कुमार सिंह से संपर्क किया, जिसने खुद को एयरपोर्ट अथॉरिटी का अधिकारी बताया। अंकित ने चंदन को आश्वासन दिया कि वह एयरपोर्ट की पार्किंग के टेंडर में निवेश करने के लिए जमीन खरीदने में मदद करेगा।

 विज्ञापन

आरोपी ने चंदन से पहले 17 लाख 11 हजार रुपए जमीन की फर्जी रजिस्ट्री के लिए लिए, और बाद में पार्किंग के टेंडर के लिए 9 लाख 50 हजार रुपए एक फर्जी वर्क ऑर्डर के रूप में ठगे। जब चंदन ने बाबतपुर एयरपोर्ट पर जाकर सत्यापन किया, तो पाया कि न तो कोई टेंडर था और न ही जमीन की रजिस्ट्री असली थी।

 विज्ञापन

चंदन ने शिवपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें अंकित कुमार सिंह और उसके तीन अज्ञात साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। चंदन ने आरोप लगाया कि जब उसने पैसे वापस मांगे, तो अंकित ने जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस के अनुसार, अंकित पर पहले से धोखाधड़ी के मामले दर्ज हैं, और उसकी गतिविधियों की जांच सीबीआई भी कर रही है। शिवपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपियों की तलाश जारी है और मामले की पूरी गंभीरता से जांच की जाएगी।

वाराणसी में ठगों और जालसाजों का एक नया गैंग सक्रिय हो गया है, जिसने एक पूर्व सैनिक से लाखों की ठगी की है। बाबतपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया का रीजनल मैनेजर और प्रॉपर्टी डीलर बताकर आरोपी ने रिटायर्ड सैनिक चंदन कुमार सिंह से 26 लाख 61 हजार रुपए ठग लिए।चंदन कुमार सिंह, जो कि बिहार के आरा जिले के रामपुर गांव के निवासी हैं, सेना से रिटायर होकर वाराणसी में बस गए थे। उन्होंने हाल ही में शिवपुर क्षेत्र के शकुंतलम अपार्टमेंट निवासी अंकित कुमार सिंह से संपर्क किया, जिसने खुद को एयरपोर्ट अथॉरिटी का अधिकारी बताया। अंकित ने चंदन को आश्वासन दिया कि वह एयरपोर्ट की पार्किंग के टेंडर में निवेश करने के लिए जमीन खरीदने में मदद करेगा। विज्ञापनआरोपी ने चंदन से पहले 17 लाख 11 हजार रुपए जमीन की फर्जी रजिस्ट्री के लिए लिए, और बाद में पार्किंग के टेंडर के लिए 9 लाख 50 हजार रुपए एक फर्जी वर्क ऑर्डर के रूप में ठगे। जब चंदन ने बाबतपुर एयरपोर्ट पर जाकर सत्यापन किया, तो पाया कि न तो कोई टेंडर था और न ही जमीन की रजिस्ट्री असली थी। विज्ञापनचंदन ने शिवपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें अंकित कुमार सिंह और उसके तीन अज्ञात साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। चंदन ने आरोप लगाया कि जब उसने पैसे वापस मांगे, तो अंकित ने जान से मारने की धमकी दी।पुलिस के अनुसार, अंकित पर पहले से धोखाधड़ी के मामले दर्ज हैं, और उसकी गतिविधियों की जांच सीबीआई भी कर रही है। शिवपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपियों की तलाश जारी है और मामले की पूरी गंभीरता से जांच की जाएगी। 

By

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks